मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला किया गिरफ्तार

Loading

चंडीगढ़/मुंबई 24 मई: अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क:–देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के मामले में यूपी एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जांच टीम ने जान से मारने की धमकी देने वाले अमीन खान को मुंबई के चुना भट्टी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के मामले में यूपी एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जांच टीम ने जान से मारने की धमकी देने वाले अमीन खान को मुंबई के चुना भट्टी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. एसटीएफ ने मुम्बई एटीएस के सहयोग से आरोपी पर शिकंजा कसा.

जानकारी के मुताबिक, अभियुक्त का पूरा नाम कामरान अमीन खान है. वो मांडवी मुंबई 3 का निवासी है. आरोपी की उम्र 25 साल है. वो झावेरी बाजार मे सेक्युरिटी गार्ड की नौकरी करता था. अमीन ड्रग के नशे का भी आदी है

आपको बता दें कि,आरोपी ने यूपी पुलिस के 112 पर व्हाट्सएप मैसेज भेज कर धमकी दी थी. उसने सीएम योगी को संप्रदाय विशेष का दुश्मन बताया था. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ गोमतीनगर थाने में धारा -505(1), 505(2),506,507 के तहत केस दर्ज किया गया था.

एफआईआर दर्ज करने के बाद एसटीएफ का गठन किया गया. जिसने आरोपी को मुंबई से धर दबोचा. अब आरोपी के खिलाफ कल मुम्बई न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड स्वीकृत कराकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी.साभार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8306

+

Visitors