पुलिस मुलाजिमों के जुल्मों सितम की दास्तां करेंगे बयां भुक्तभोगी युवक प्रेस वार्ता में

Loading

चंडीगढ़ /मोहाली:- 13 नवंबर:- राजेश पठानिया+ अनिल शारदा:— अगर बाड़ ही खेत को खा जाए तो दोष किसके सर लगेगा।। अगर रक्षक ही भक्षक बन जाए तो कौन सुरक्षित रह पाएगा।।

जी हां।    बिल्कुल खाकी वर्दी एक बार फिर विवादों के घेरे में है!?! और यह घेरा मोहाली के एक पुलिस स्टेशन के पुलिस मुलाजिमों को घेरे में लिए हुए हैं। जहां इन मुलाजिमों के जुलम से हताश, निराश व परेशान युवक इनकी मनमर्जियां, कानून को ठेंगा दिखाते हुए जुल्मों सितम की कहानी बयान करेंगे।।

चण्डीगढ़ प्रेस क्लब, सेक्टर 27 में सोमवार यानी कि 14 नवंबर को समय ठीक  12.30 बजे बाद दोपहर भुक्तभोगी पीड़ित अपनी व्यथा, पीड़ा और बेबसी सुनाने के लिए देश विदेश में सच्ची पक्की पत्रकारिता के लिए पहचान बना चुके चंडीगढ़ मीडिया प्रेस के कर्मचारियों के आगे दुखड़ा बयान करेंगे। इस मौके पर प्रिंट मीडिया सोशल मीडिया नेटवर्किंग मीडिया समाज टेलीविजन रेडियो इंग्लिश हिंदी पंजाबी मीडिया कर्मियों का जमावड़ा होगा। और मोहाली पुलिस के जनता को परेशान करने के लिए बदनाम हो रहे थाने की कारगुजारियों का पर्दाफाश किया जाएगा। इसमें कितनी सच्चाई और तथ्यपरक कहानी रहेगी। यह तो जिस तन लागे सो तन जाने, वही बयान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11606

+

Visitors