न।इपर मे स्वर्गीय  सुश्री नेहा शोरे का शोक प्रस्ताव

Loading

           नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फ़ार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च, एनआईपीईआर, एसएएस नगर के संकाय, कर्मचारी और छात्र 02 अप्रैल 2019 को स्वर्गीय  सुश्री नेहा शोरे के दुःखद निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए इकट्ठे हुए, , सुश्री नेहा शोरे , न।इपर एलुमनी, बैच 2004-2006, रजिस्ट्रेशन नंबर PE/2004-VII/358/MP के तहत पंजीकरण !!!

29 मार्च, 2019 की सुबह मोहाली के पास उनके कार्यालय के भीतर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी,हत्यारा बलविंदर सिंह नाम के एक फ़ार्मेसी के मालिक था जिसका लाइसेंस सुश्री नेहा शोरे द्वारा कुछ अनियमितताएं मिलने पर 2009 में रद्द कर दिया गया था। वह 2016 से एफडीए (FDA) में जोनल लाइसेंसिंग प्राधिकरण के रूप में तैनात है।

उसे 2004 में NIPER JEE काउंसलिंग के माध्यम से NIPER में एड्मिशन लियाथाi NIPER JEE काउंसलिंग के दौरान वह 8 वें स्थान पर थी और पूरे भारत में उसकी GPAT रैंक 472 थी। डॉ नीरज कुमार के मार्गदर्शन में, उन्होंने 2006 में फार्मासेफिक्स विभाग से M. Pharm degree की डिग्री हासिल की। उसने पंजाब विश्वविद्यालय, चंडीगढ़ से बी.फार्मा किया था। एनआईपीईआर में रहने के दौरान वह हमेशा एक शानदार छात्रा रही हैं। उसे अपने चौथे सेमेस्टर में 8.74 सीजीपीए मिला।

उनका जन्म 3 अगस्त 1983 को श्रीमती और श्री (कप्तान) कैलाश कुमार शोरे, हाउस नंबर 267, सेक्टर 12, पंचकुला में हुआ था। उन्होंने 2016 में श्री वरुण मोंगा से शादी की थी और इस जोड़े की एक 2yr की एक बेटी हैi

डाइरेक्टर, डॉ। रघुरामराव ने कहा—-“उसके अचानक चले जाने की खबर सुनकर सभी हम सभी स्तब्ध हैं। दुख इतना कठिन हो सकता है, लेकिन हमारी विशेष यादें हमें सामना करने में मदद करती हैं। आइए हम इस नुकसान को सहन करने के लिए शोक संतप्त परिवार को शक्ति देने के लिए प्रार्थना करें। इस दुखद समय में हमारे विचारों और प्रार्थनाओं को उनके साथ रहने दें।“

दिवंगत आत्मा के सम्मान के रूप में, 2 मिनट का मौन रखा गया I प्रस्ताव की एक प्रति शोक संतप्त परिवार को भेजी जाएगीआई

NIPER कई पूर्व छात्रों ने सुश्री नेहा को श्रद्धांजलि अर्पित की है, उनमें से एक डॉक्टर संदीप कैले ने अपने श्रद्धांजली मे कुछ इस तरह व्यक्त किया :

“दिवंगत श्रीमती नेहा शोरे ड्रग लाइसेंसिंग प्राधिकरण, मोहाली, पंजाब को श्रद्धांजलि। औषधि नियंत्रण संगठन चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग की तलवार है, जो सार्वजनिक स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए मादक पदार्थों और मादक पदार्थों की लत से बचाता है।

ड्रग कंट्रोल ऑर्गनाइजेशन में शहीद भी होते हैं, जिनके मादक पदार्थों के माफियाओं पर काम करने के लिए तलवारबाजी का काम हावी रहता है और उनकी हर खतरे की गतिविधियों को भड़का देता है। तलवार का एक नाम जिसका मैं उल्लेख करना चाहता हूं, वह हैं नेहा शोरी, जो मोहाली (पंजाब) की जोनल ड्रग लाइसेंसिंग अथॉरिटी थीं, जिन्होंने भारत के टॉप मोस्ट फार्मेसी इंस्टीट्यूट यानी NIPER मोहाली से अपना मास्टर पास किया था और वह 2006 में NIPER  मोहाली में मेरी सीनियर थीं। 2007 से ड्रग्स की लत के खिलाफ उसके 10 साल के काम ने निरीक्षण के द्वारा और बाद में ड्रग्स लाइसेंस रद्द करने के लिए उन कंपनियों को दिया जिन्होंने उन्हें नशे के लिए आत्म और समाज को पकड़ा था, वास्तव में त्रुटिहीन था। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10967

+

Visitors