दो संतों की पीट-पीटकर हत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग पकड़ रही है जोर

Loading

चंडीगढ़:- 22 अप्रैल:- अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क:– अपने किसी संत महात्मा की अंतिम संस्कार यानि  अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए कार में सवार दो संतो सहित कार ड्राइवर को भी पालघाट में कुछ खास लोगों ने पीट-पीटकर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी थी। इस मामले में देश भर का समसत  संत समाज एकजुट होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करके दोषियों को गिरफ्तार करने व सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहा है।

दोनों संत महात्मा जूनागढ़ अखाड़े के  बताए जा रहे हैं। इसीलिए जूनागढ़ अखाड़ा के सर्वेसर्वा ने  यह घोषणा की है कि लॉकडॉउन के बाद तमाम संत महाराष्ट्र की ओर कूच करेंगे। और देश भर से अनेक और धार्मिक संगठनों ने पुरजोर मांग उठाई है कि निरपराध संतों की जघन्य हत्या की सीबीआई जांच करवाई जाए। इसी क्रम में हरियाणा के जिला पंचकूला में भी विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने डिप्टी कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा। और मांग की कि दोषियों को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करके सख्त सजा दी जाए।।

नृसिंह पीठाधीश्वर ज्योतिर मठ  बद्रिकाश्रम रसिक महाराज ने भी  पुरजोर शब्दों में निरपराध संत महात्माओं की पीट-पीटकर जघन्य  हत्या का विरोध किया है। और कड़े शब्दों में निंदा की है। महाराज रसिक जी ने सरकार से अनुरोध किया है कि हत्यारों को गिरफ्तार करके उनको फांसी पर लटकाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित की जाए।। ताकि संत समाज में क्रोध अग्नि शांत हो सके।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8416

+

Visitors