चंडीगढ़ प्रशाशन को धन्यावाद किया तिवारी ने

Loading

🇮🇳

चंडीगढ़ : 25 जुलाई : आरके शर्मा विक्रमा :—कॉंग्रेस महासचिव शशि शंकर तिवारी ने चंडीगढ़ कें प्रशासक बी.पी सिंह बदनोर , सलाहकार मनोज परीदा , एवं फाईनेनस सेक्रेटरी अजय कुमार सिंहा को शशि शंकर तिवारी प्रदेश महामन्त्री चंडीगढ़ कॉंग्रेस कमेटी ने धन्यावाद करते हुए कहा की,
कॉलोनी नम्बर 4 निवासियों की माँग थी कि, मलौया में पुर्नवास से पहले , मलौया में बने स्कूलों में बच्चो को दाखिला दिया जाए ।

इसके लिऐ कॉलोनी नंबर 4 निवासियों के सँग मिलकर बच्चो ने प्रदर्शन भी किया था । और प्रशाशन से माँग थी की , पहले बच्चो को स्कूल में पढ़ने की व्यवस्था करी जाए ।
फिर झुग्गी झोपड़ी तोड़ी जाए । जो चंडीगढ़ प्रशाशक ने बच्चो के भविष्य को देखते हुए कॉलोनी नंबर 4 निवासियों की मांगे मान ली है । और वहाँ दाखिला का प्रक्रिया शुरु किया है ।
इसके लिऐ चंडीगढ़ प्रशाशन क़ा तिवारी एवं कॉलोनी नंबर 4 निवासियों ने उनक़ा धन्यावाद किया ।
और तिवारी ने उम्मीद जताई की भविष्य में बच्चो क़ो कोई दिक्कत नही आएगी । और इस स्कूल में जल्दी दाखिला शुरू होने से बच्चो के माता पिता ने राहत की साँस ली है । क्योंकि अगर यह दाखिला शुरू ना होता तो माता पिता क़ो काफ़ी दिक्कत होती ।उन लोगो क़ो अपना मेहनत मज़दूरी छोड़ कर बच्चो को रोज़ 10 किलोमीटर छोड़ने जाना पड़ता एवं 10 किलोमीटर लाने जाना पड़ता । इस बात की काफ़ी चिंता थी ।
जो चिंता अब दूर हो चुकी है ।

पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढेगा इंडिया 📝

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8585

+

Visitors