आईसीसी एंड सी एस डब्ल्यू मिलकर सेलिब्रेट करेंगे लोहरी चीफ गेस्ट होंगे नए मेयर : अवि भसीन

चंडीगढ़:- 12 जनवरी:- आर के विक्रमा शर्मा/ एनके धीमान/ करण शर्मा:- नव वर्ष 20 21 का पहला बड़ा पर्व लोहड़ी जो कि खास करके उत्तरी भारत का खास पर्व माना जाता है। लेकिन उससे भी खास बात यह है कि यह पंजाब में अपनी महत्ता, हर्षोल्लास और अपनी चमक धमक के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है।

कोरोनावायरस वैश्विक महामारी के चलते और अब बर्ड फ्लू जैसे असाध्य संक्रमण से जूझते भारत के साथ ही समूचे विश्व के लिए बहुत बड़ी चुनौतियां पेश आ रही हैं!! ऐसे में इंसानियत के नाते भौतिक जीवन को बचाने के लिए सभी को एकजुट होकर इन महामारियों  से पार पाना होगा।

भारतीय जनता पार्टी की इंडस्ट्रियल सेल और चंडीगढ़ शैड वेलफेयर इस बार मिलजुल कर लोहड़ी सेलिब्रेशन का आगाज कर रहे हैं। और बीजेपी इंडस्ट्रियल सेल चंडीगढ़ के स्टेट कन्वीनर और फाउंडर एडवाइजर चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल यूथ एसोसिएशन और लघु उद्योग भारती, चंडीगढ़ के वाइस प्रेसिडेंट सहित चंडीगढ़ बिजनेस काउंसिल के कार्यकारी सदस्य अवि भसीन ने अल्फा न्यूज़ इंडिया का को भी लोहड़ी सेलिब्रेशन का निमंत्रण देते हुए बताया कि इस बार लोहड़ी पर्व पर नवनियुक्त बीजेपी मेयर रवि कांत शर्मा के अलावा स्पेशल गेस्ट पंक्ति में अरुण सूद स्टेट प्रेसिडेंट बीजेपी चंडीगढ़, संजय टंडन फॉर्मर स्टेट प्रेसिडेंट बीजेपी चंडीगढ़ और महेश इंद सिद्धू सीनियर डिप्टी मेयर एमसी चंडीगढ़ और श्रीमती फार्मिला देवी पार्षद व डिप्टी मेयर एमसी चंडीगढ़ बुधवार को लोहड़ी वाले दिन के बाद दोपहर 2:30 बजे ग्रीन बेल्ट ऑपोजिट प्लॉट नंबर 410 इंडस्ट्रियल एरिया फेज 2 चंडीगढ़ में तिल मूंगफली रेवड़ी गच्चक मखाने या पोपकोर्न आदि के साथ बड़े पर्व का आयोजन करेंगे। इस मौके पर जनरल सिंह, प्रेसिडेंट, चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसिएशन ने बताया कि इस मौके पर भारी संख्या में औद्योगिक इकाइयों के स्वामी और उनके कारीगर कर्मचारी आदि के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी जुड़ेंगे। नाना प्रकार की समस्याओं और उनके समाधान पर भी चर्चा लाजमी है। दूसरी ओर, अल्फा न्यूज इंडिया के स्थानीय धर्म संस्कृति के प्रभारी पत्रकार आरके विक्रम शर्मा ने चंडीगढ़ वासियों सहित भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को लोहड़ी की मुबारकबाद देते हुए कहा कि यह त्यौहार हम सबकी सामाजिक और राष्ट्रीय एकता का भाईचारे से ओतप्रोत पर्व है। हम अपने इन पर्वों के बिना पंगु समाज का हिस्सा होने के सिवा कुछ नहीं रह जाते हैं। अतः हमें राष्ट्रीयता का परचम फहराते हुए आपसी भाईचारे से देश को व  मानवता को बहुत आगे लेकर जाना है। इस मौके पर अवि भसीन ने कहा कि यह पहला मौका है जब भारतीय जनता पार्टी के तमाम पुराने और नए मेयर, पदाधिकारी, इकाई अध्यक्ष भी एक साथ जुटेंगे। और कामगारों सहित औद्योगिक इकाइयों के स्वामियों को पेश आ रही कठिनाइयों पर भी बातचीत हो सकती है। नए मेयर के नियुक्त होने पर शहरवासियों में एक नई आस जगी है कि अब शहर का भेदभाव के बिना समग्र विकास, रखरखाव व  सफाई कार्य इत्यादि अबाध रूप से जारी होंगे। और चिरलंबित परियोजनाओं को पंख लगेंगे। और लंबित पड़ी मांगों को भी यथा उचित समाधान से सबके लिए सहज, सरल व सुलभ कराया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *