अवि भसीन बने एसोसिएशन के चेयरमैन, शाल ओढ़ाकर किया सम्मानित

Loading

चंडीगढ़:- 5 अगस्त : आरके विक्रमा शर्मा:— इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसियेशन, चंडीगढ़ की इंडस्ट्रियल एरिया फेस 2 में हुई एक बैठक में सर्वसम्मति से भाजपा के मंडल 21 के अध्यक्ष व इंडस्ट्रियल सेल के पूर्व स्टेट कंवीनर तथा चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल यूथ एसोसिएशन के फाउंडर  अवि भसीन को इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसियेशन का चेयरमैन घोषित किया गया और उन्हें शॉल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसोसियेशन के प्रेसिडेंट जरनैल सिंह व जनरल सैक्रेटरी अविनाश बिंद्रा ने बताया कि अवि भसीन एक सक्रिय नेता होने के साथ साथ दूरदृष्टि व प्रभावशाली व्यक्तित्व के धनी हैं वे कोई भी कार्य को मेहनत व लगन के साथ प्रभावशाली ढंग से करते हैं। उन्होंने कहा कि अवि भसीन में नेतृत्व की भावना कूट कूट कर भरी है जिसकारण कोई भी कार्य फिर वह चाहे इंडस्ट्री से संबंधित हो, को वे बहुत ही सक्रिय रूप से करते हैं। उन्होंने समय समय पर उद्योगों को उनकी समस्याओं से उभारने के लिए कई प्रशासन से बात कर समस्याओं का निवारण किया है। हमें खुशी है कि अवि भसीन एसोसियेशन को नेतृत्व कर सभी का मार्ग दर्शन करेंगे।
इस अवसर पर अवि भसीन ने एसोसियेशन का आभार प्रकट करते हुए कहा कि इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसियेशन का चेयरमैन बनने पर वे गर्व महसूस करते हैं तथा वे एसोसियेशन के उन पर उम्मीद व विश्वास पर खरे उतरेंगे। उन्होंने कहा कि वे एसोसियेशन के प्रति अपने दायित्व का निर्वाह पूरी जिम्मेदारी के साथ करेंगे।
इस बैठक में अवि भसीन के साथ जसवंत सिंह, राजवंत सिंह , आरके गुलाटी, आरएन जिंदल, ललित धीमान, एसपीएस चागर भूपिंदर सिंह व रवि इंद्र सिंह व अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8030

+

Visitors