अन्य भारतउत्तर प्रदेशचंडीगढ़सेहत

हेल्थ फॉर आल का अगला कदम कोलकता में ; डॉ कफील खान 

कोलकता में इस मार्फत होने वाली प्रेस वार्ता में अल्फ़ा न्यूज इंडिया के पत्रकार व् फोटोग्राफर भी आमंत्रित

चंडीगढ़ ; 7 जुलाई ; मोनिका शर्मा /आरके शर्मा विक्रमा ;—-हेल्थ फॉर ऑल अभियान के तहत देश भर के दस राज्यों में सफलता पूर्वक इसका आगाज होना समाज के लिए खुशगवार है ! उक्त मिशन के सर्वेसर्वा डॉ कफ़ील खान के मुताबिक हमारी संस्था “डॉ कफील खान मिशन स्माइल फाउंडेशन”गोरखपुर‘ द्वारा इसी वर्ष हेल्थ फॉर ऑल‘ अभियान की शुरूआत की गई है। एक-एक कर अलग-अलग राज्यों में इसे लॉन्च किया जा रहा है। अब तक इसे दस राज्यों में लॉन्च किया जा चुका है।
इसी क्रम में आगामी आठ जुलाई को हेल्थ फॉर ऑल” अभियान को पश्चिम बंगाल में लॉन्च करने हेतु कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जाएगी । प्रेसवार्ता सोमवार को कोलकता में प्रेस क्लब 12,डफरिन रोड मैदान, डॉ बी सी रॉय मार्किट  में शाम चार बजे आयोजित की जाएगी !
इस अवसर पर डॉ कफील खान बी.आर.डी. हॉस्पिटलगोरखपुर में हुये ऑक्सीजन त्रासदी के पीड़ित परिवारों एवं खुद पर भी सरकार द्वारा किये जा रहे उत्पीड़न की भी चर्चा करेंगे। और मीडिया कर्मियों के तमाम सन्देहभरे सवालों के जवाब भी देंगे ! उक्त कांफ्रेंस में चंडीगढ़ में दैनिक हिंदी मिलाप के संवाद दाता मोनिका शर्मा और प्रेस फोटोग्राफर आरके शर्मा विक्रमा को भी कोलकता में होने वाली प्रेस वार्ता में आमंत्रित किया गया है ! प्रेस वार्ता में दो महत्वपूर्ण मुद्दों पर 1. ‘हेल्थ फॉर ऑल‘ कैम्पेन की लॉन्चिंग” और दूसरा  डॉक्टर कफ़ील खान और बी.आर.डी. हॉस्पिटल (गोरखपुर) ऑक्सीजन त्रासदी के पीड़ित परिवारों का सरकार द्वारा उत्पीड़न पर डॉ कफील खान पत्रकारों के सवालों के जवाब देने  के साथ ही हेल्थ फॉर आल अभियान का भी चरण स्थापित करना होगा !  
Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close