चंडीगढ़

सीपी ने पकड़े लाखों रूपये, रात में न जाने ऊंट किस करवट बैठेगा 

 

चंडीगढ़ ;  21  अप्रैल  ; आरके शर्मा विक्रमा /एनके धीमान ;—- चुनाव की लहर जोरों पर है ! आखिर धंधे के जो दिन हैं पांच साल बैठ कर खनन ही खाना है ! ये ही चार दिन हैं एड़ी चोटी एक करो और फिर वोटर्स को एड़ियां घिसाने के लिए रोता बिलखते  छोड़ ऐश करो ! चंडीगढ़ की मुस्तैदी पुलिस अपनी ड्यूटी उक्त लोक सभा चुनावों में पूरी ईमानदारी से देने में मशगूल है !   
        बाजकाल वोटर्स को लुभाने में हर पार्टी खूब मशगूल है ! भले ही वो 70 साल काबिज रहने वाली कथित पार्टीज हैं या पांच वर्ष में विकास की स्वच्छ गंगा बहाने वाली पार्टी है ! साम दंड भेद सोटा सब अपना रहे हैं कुछ पर्दे में तो कुछेक खुलेआम!  पुलिस को हर हाल में ड्यूटी बजानी है सरकार फिर चाहे कोई बिना किसी ने वर्दी की सार नहीं लेनी है फिर भी सब जानते हुए चंडीगढ़ की मुस्तैद पुलिस रातदिनः अपनी चौकस ड्यूटी दे रही है ! 
 आज पुख्ता सूत्रों की मानें तो सेक्टर 26 में चुनाव अधिकारी के साथ तैनात पुलिस पार्टी ने एक वहां से तीन लाख रूपये बरामद किये ! वाहन में स्वरों ने बताया कि अमाउंट तो आमुक गैस एजेंसी के मालिक है ! अब माल मोटा है तो मालिक भी मोटा है और सिफारिश भी मोटी होगी ! सो खबर लिखे जाने तक तो अमाउंट सीधे चंडीगढ़ ट्रेजरी में जमा करवा दी गई है ! वाहन सवार सोमवार को अपने रकम संबंधी डॉक्युमेंट्स लेकर पुलिस से जाँच करवाएंगे ! कानाफूसी के मुताबिक गरीब से पकडे गए होते तो जेल की हवा खा रहा होता ! उक्त पकड़े गए वाहन सवारों से मौके पर ही जरूरी कानूनन डॉक्युमेंट्स न मंगाने से अगली कार्यवाही तक साफ हो गयी है ! जनता मुताबिक अब सिर्फ खानापूर्ति है ! बाकि कार्यवाही निपटा दी गई होगी ! मोटी रकम का मोटा मालिक कानून की कितनी इज्जत करता ये शहर वासी और कानून के रखवाले खूब जानते हैं ! तीन लाख रूपये गिने जा चुके की खबर के बाद अगली खबर की प्रतीक्षा है ! ये भी कानाफूसी है कि मालिक रसूख के चलते रफूचक्क्र हो गया ! उधर वाहन में नौकर धरा गया ! पूछताछ जारी है कई और बड़े खुलासे भी हो सकते हैं ! या पकड़े गए मालिक पुलिस के कथित  खास मेहमान भी हो सकते हैं ! 
Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Close
Close
Close