चंडीगढ़

शारदा कक्कड़ पंचतत्व में विलीन, उठाला सोमवार को

बैंक अधिकारी संजय कक्कड़ को मातृ शोक

चंडीगढ़ : 31 अगस्त : अल्फा न्यूज इंडिया डेस्क :– स्थानीय सेक्टर 27बी की निवासी श्रीमती शारदा कक्कड़ का यकलखत शुक्रवार की रात को महज स्वास्थ्य डावांडोल होने के कारण पलों में ही देहावसान होने से परिवार व रिश्ते दारों में शोक व्याप्त हो गया। शारदा कक्कड़ के पति इस कद्र जीवनसाथी के बिछुडने के गमजदा होने से गमगीन खामोशी लिए हुए हैं। दोनों बुजुर्ग सरकारी सेवाओं से निवृत्ति के दिन बड़े खुश गवारी में व्यातीत करने में हंसी-खुशी मशगूल थे। जीवन संगिनी के यूं जन्नत की सम्मत रुखसत हो जाने का कभी भी खत्म न होने वाले पीड़ा दायी संतापों का बोझ उठाने की मजबूरी लिए अब बेटे संजय कक्कड़ व बहू विभा भल्ला कक्कड़ सहित बेटी सोनिया दामाद साहिल को ढांढस बंधा रहे हैैं।

दिवंगता शारदा कक्कड़ का आज सेक्टर 25 स्थित अंतिम धाम में विधि-विधान से अंतेयष्टी संस्कार किया गया। पुण्यात्मा धरमविचारणी शारदा कक्कड़ को मुखाग्नि ज्येष्ठ पुत्र संजय कक्कड़ ने सजल नेत्रों व बुझे दिल भेदशूनय हुए दिमाग से अपने सगे-संबंधियों मित्रों हितैषियों की बड़ी मौजूदगी में दी । संजय कक्कड़ के एचडीएफसी बैंक अधिकारी व कर्मचारियों व शारदा कक्कड़ के समकालीन विभागीय अधिकारियों और बहू विभा कक्कड़ के युटी प्रैस चंडीगढ़ के अधिकारियों कर्मचारियों की शोकाकुल उपस्थिति में दी।इस अवसर पर युटी प्रैस के मौजूदा कंट्रोलर जगजीत सिंह पीसीएस व ए सी एफ एंड सी कुलभूषण चौधरी ने शोकाकुल परिवार से गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए संदेश में  दिवंगत आत्मा की शांति के लिए परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की।

चंडीगढ़ प्रशासन के फाइनेंस एंड प्लानिंग आफिसर जसबीर सिंह एस ए एस ने भी शारदा कक्कड़ की अंतिम यात्रा में शिरकत की और संजय कक्कड़ परिवार को ढांढस बंधाया।।

दिवंगत आत्मा की आत्मिक शांति के लिए रखे भोग सहित रस्म पगड़ी व  उठाला  रस्म सेक्टर 27 स्थित श्री सनातन धर्म मंदिर में बाद दोपहर 01-00 बजे से 02-00 बजे तक सम्पन्न  होगी।

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close