चंडीगढ़धर्म

महाशिवरात्रि का सम्मानीय निमंत्रण सबको राजयोग भवन में

चंडीगढ़ 10 मार्च:- आर के विक्रमा शर्मा/ करण शर्मा/ एनके धीमान :— सृष्टि रचयिता की महाशिवरात्रि का महापर्व वीरवार को राजयोग भवन सेक्टर 33ऐ में खूब धूमधाम से सांय 5:30 बजे से आयोजित किया जाएगा।।

आयोजन मंडल की सदस्य दीदी ने बताया कि सभी लोगों को आयोजन में भाग लेने का सादर निमंत्रण है! सभी अपने परिजनों शुभचिंतकों सहित बड़ी संख्या में पधारें!! और इस निशुल्क निस्वार्थ अवसर का भरपूर लाभ उठायें।

महाशिवरात्रि के पावन उपलक्ष पर श्रीमती गुरप्रीत कौर सपरा आईएएस सेक्रेट्री रेवेन्यू पंजाब एंड कमिश्नर जालंधर डिवीजन बतौर चीफ गेस्ट और जसवीर कौर डायरेक्टर प्रिंसिपल गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल सेक्टर 32 और अनिल कुमार गर्ग पीसीएस एडिशनल कमिश्नर नगर निगम चंडीगढ़ बतौर विशेष अतिथि शिरकत करेंगे। धर्म में आस्था रखने वालों को बताया गया कि इस आयोजन के बाद राजयोग मेडिटेशन फॉर स्ट्रेस फ्री लिविंग ज्वाइन करना चाहता है तो 12 से 18 मार्च तक और प्रतिदिन सवेरे 7:00 से 8:00 और शाम 6:30 से 7:30 बजे एक 1 घंटे की क्लास ले सकता है।। हर साल की भांति और भव्य आयोजन के अवसर पर राजयोग मेडिटेशन फॉर स्ट्रेस रिलीविंग कोर्स सभी जरूर ज्वाइन करें। और कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के चलते अनुकरण संक्रमण से खुद को बचाएं। महाशिवरात्रि के आयोजकों ने सभी आस्थावान और श्रद्धालुओं से विनती किया है कि प्रोग्राम के बाद शानदार स्वास्थ्य संबंधी कैंप आयोजित किया गया है ।।।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close