चंडीगढ़राजनीति

भाजपाई नेता डंपिंग प्लांट का खुलकर करेगा विरोध

कलोनी की जनता पहले पार्टी बाद में : नरेंद्र चौधरी

चंडीगढ़ : 2 जून : आरके शर्मा विक्रमा :—राष्ट्रीय जन  मंच के अध्यक्ष व भाजपा के अथक सिपाही नरेंद्र चौधरी डडू माजरा डंपिंग ग्रोउंड में लगने जा रहे इस प्लांट का खुलकर विरोध करने की घोषणा की है ।।

अल्फा न्यूज इंडिया के सवाल कि अगर भाजपा मेयर व एमपी इसके हक में खड़े हो गए तो आप अपने इलाके के अपने लोगों के लिए भाजपा की नीतियों का विरोध करने पर अडिग रहेंगे या नहीं केे जवाब में नरेन्द्र चौधरी ने उक्त विरोध के बारे में अपना पक्ष    स्पष्ट करते हुए कहा कि डडडू  माजरा कॉलोनी को  वह अपने भगवान के रूप में देखते हैं।। और इनके पुजारियों के खिलाफ अन्याय नही होने दूँगा चाहे मझे कुछ भी करना पड़े, मैं अडिग रहूंगा।। जो भी करना पडे मैं जरूर करूंगा । बताते चलें कि यह डंपिंग ग्रांउड में  लगे प्लांट से दमघोटू सडांध फैलने से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित रहता है।। नरेंद्र चौधरी ने बताया कि मेरे लिए मेरी कलोनी की जनता जरूरी है।। यानी कि उनकी बात में दम है कि घर पहले पार्ट बाबाद में है।।

भाजपा इकाई का यह नेता अपने लोगों के लिए मसीहा कहा जाता है। मानवीय सहायता उनके लिए सब से अहम है।

नरेन्द्र चौधरी के इस प्रयास में कोई भी व्यक्ति सहयोग व समर्थन देने के लिए जुडने के लिए उनके मोबाइल नंबर 8728885777 पर सम्पर्क कर सकता है।

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close