उद्योग जगतचंडीगढ़राजनीति

बकाया लीज की राशि ऑन द स्पोट जमा करवाने की दी सुविधा व बुनियादी जानकारी:- अवि भसीन

उद्योगपतियों ने लिया बढ़ चढ़ कर भाग, अवि भसीन ने स्टेट ऑफिस का जताया आभार

चंडीगढ़:- 24 सितम्बर:- आरके विक्रमा शर्मा/ अनिल शारदा +राजेश पठानिया +करण शर्मा प्रस्तुति:–— शहर के उद्योगपतियों व उद्यमियों को लीज को ऑन द स्पोट जमा करवाने से राहत दिलवाने हेतु इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसियेशन ने चंडीगढ़ प्रशासन के स्टेट ऑफिस के सहयोग से एसोसियेशन के चेयरमेन अवि भसीन, भाजपा इंडस्ट्री सेल के संयोजक सुनील खेत्रपाल तथा स्टेट ऑफिसर हरदीप सिंह संधू के नेतृत्व में डिस्ट्रिक इंडस्ट्री सेंटर, फेस 2 में कैंप का आयोजन किया जिसमें उद्योगपतियों व उद्यमियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया और लीज का बकाया जमा करवाया।

इस अवसर पर जानकारी देते हुए अवि भसीन व सुनील खेत्रपाल ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व शहर के विभिन्न इंडस्ट्रियल एसोसियेशन के प्रतिनिधिमंडल उनसे अपनी इस समस्या के निवारण हेतु मिला जिस पर इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसियेशन ने उन्हें जल्द ही कैंप लगवाने का आश्वासन दिया, इसके पश्चात उन्होंने चंडीगढ़ प्रशासन के स्टेट ऑफिस के सहयोग से डिस्ट्रिक इंडस्ट्री सेंटर में लीज के बकाया राशि को ऑन द स्पोट जमा करवाने के लिए एक कैंप का आयोजन करवाकर उद्योगपतियों की समस्या का निवारण किया। इस कैंप में लगभग 150 उद्योगपतियों ने अपनी बकाया लीज को जमा करवाया।

उन्होंने बताया कि लीज को अब स्टेट ऑफिस ने ऑनलाइन कर उद्योगपतियों को बहुत राहत प्रदान की है जो कि प्रशासन का एक सराहनीय कदम है। जिसके लिए वे प्रशासन को अपने गहरे शब्दों में आभार प्रकट करते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के कैंप आयोजित करवाने से प्रशासन को जल्द रिकवरी मिलेगी, साथ ही लोगों को भी राहत महसूस होगी।

अवि भसीन ने कहा कि इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसियेशन उद्योग से जुड़ी लगभग सभी समस्याओं को समाधान पिछले कई वर्षो से करती आई जिसके चलते उद्योगपतियों व उद्यमियों में एक विश्वास कायम हुआ है एसोसियेशन उद्योगपतियों व उद्यमियों के साथ सदैव है और उनकी समस्याओं का निवारण करना एसोसियेशन की प्रतिबद्धता है।

शिविर में विभिन्न उद्योग एसोसियेशन पदाधिकारियों में अरूण महाजन, एमपीएस चावला, चंद वर्मा विशेष रूप मौजूद रहे जिन्होंने सभी उद्योगपतियों को इस कैंप में आने के लिए प्रोत्साहित कर लीज जमा करवाने का आग्रह किया था।

बताते चलें कि युवा समाज सेवक और उद्योगपतियों के हित की बुलंद आवाज उठाने वाले उद्योगपति और समाज सेवक और राजनीति में भी खूब सक्रिय भूमिका अदा करने वाले अभी वसीम समय-समय पर स्थानीय उद्योग पतियों की समस्याओं को प्रशासन के साथ नगर निगम अधिकारियों के साथ उठाने में अग्रणी रोल अदा करते हैं।।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close