चंडीगढ़धर्मसाहित्य-संस्कार

पिंक रोज में नवरात्रि में सजाया मां का सालाना छठा दरबार

छठी विशाल चौंकी में किया गुणगान वैष्णो जागरण मंडल ने

चंडीगढ़ : 5 अक्तूबर:—आरके शर्मा विक्रमा/मोनिका शर्मा :—हर साल की भांति चैत्र नवरात्र के उपलक्ष्य में छठी विशाल चौंकी मां शेरों वाली की अपार कृपा से सेक्टर 49 स्थित पिंक रोज सोसायटी के मेन पार्क में शनिवार पांच अक्टूबर को खूब उत्साह हर्षोल्लास के साथ आयोजित की गई ।। भव्य विशाल चौंकी आयोजन मंडल के सक्रिय व् अग्रणी पदाधिकरी और चंडीगढ़ सूद सभा के सचिव अमित सूद ने बताया कि सोसायटी के भाईचारे की बदौलत यह छठा  माता रानी की श्री सेवा में चौंकी व बाद में साढ़े नौ बजे से माता रानी की आशीर्वाद से अटूट भंडारा बरताया। नवरात्रि मां की चौंकी सांझ ढलते ही साढे छह बजे से प्रारमभ  हुई ! संजीव मलिक विकास सोनी व् वर्षा सूद ने संयुक्त रूप से जानकारी उपलब्ध करवाई कि मातारानी की चौंकी मानव समाज  के सर्वकल्याणा हेतु ही करवाई जाती है और ये क्रम महामाई की अनुकम्पा तक चलेगा !

आज माता रानी की सेवा श्री में सब धर्म के लोगों ने द्वार में हाजिरी लगवाई मत्था टेका गुणगान श्रवण किया और भंडारा छका ! चंडीगढ़ कांग्रेस आई के अध्यक्ष और पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने अपने परिजनों और मित्रों और पार्टी कार्यकर्ताओं सहित पिछले साल की भांति माँ के श्री चरणों में हाजिरी लगवाई और भंडारा ग्रहण किया !

बृजमोहन सेतिया दम्पति और कृष्ण कुमर गिरहोत्रा ने बताया कि माता रानी की अखंड अटूट ज्योति ठीक साढ़े छह बजे प्रचंड की गई !  और समपन्न पूर्व सब हेतु मातारानी का अटूट भंडारा और व्रती लोगों के लिए अलग से भोज्य व्यवस्था की गई थी ! नवरात्रे देवी महारानी जी का गुणगान  वैष्णो जागरण मंडल चंडीगढ़ वाले  रघुनाथ  मंडली ने श्रद्धा आस्थावत किया  !

 

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close