चंडीगढ़राजनीति

पवन बंसल झूठ की राजनीति बंद करें  : अविनाश सिंह शर्मा

पवन बंसल हार से घबराकर झूठ का सहारा ले रहे हैं : अविनाश सिंह शर्मा

 

 

चण्डीगढ़ 12 अप्रैल, [ALPHA NEWS INDIA ] :  चंडीगढ़ की आवाज पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार अविनाश सिंह शर्मा ने सेक्टर 38 के   ईo डब्ल्यूo एसo मकानों में जाकर अपने किए कार्यों से जनता को अवगत कराया। अविनाश सिंह शर्मा ने अपने संबोधन में सेक्टर 38 की जनता को बताया कि सेक्टर 29में पवन बंसल पूर्व सांसद आज भी झूठ बोलकर बेवकूफ बनाने की राजनीति करने का प्रयास कर रहे हैं । जीपीए धारकों को मालिकाना अधिकार दिलाने की बात कर वोट मांग रहे हैं। 1996 में बने टेनर रूल्स में ही लिजी के अलावे जीo पीo एo होल्डर को मालिकाना हक दे दिया गया है। ‌ जिसे छिपा कर बरसो बरसो कांग्रेस – भाजपा ने उत्पीड़न की राजनीति की | टेनर रूल्स 1 9 9 6में ही 50 वर्ग मीटर (2 मरले) से कम के मकानों, फलैटों निवासियों को 1996 में मालिक बना दिया गया है । लोगों से अवैध तरीके से किराया की वसूली आज भी की जा रही है। पवन बंसल को लगता है कि आज भी झूठ के बल पर जनता को बेवकूफ बनाकर सत्ता हासिल कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि  चंडीगढ़ की आवाज पार्टी चंडीगढ़ में शोषण उत्पीड़न की गंदी राजनीति नहीं चलने देगा| चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड की जनता का भी 2010 में ही 52 तरह के नीड बेस  चेंज नोटिफिकेशन निकल चुके थे। जिसे पवन बंसल ने दबाकर शोषण की राजनीति की ।

चंडीगढ़ के गांव में लाल डोरे से बाहर न्यू पेरा फेरी एक्ट 1952 लागू ही नहीं होता था । यहीं नेता बुलडोजर चृलवाते थे और बचाने का ड्रामा कर मसीहा बनते और लड्डू से तौले जाते थे ।चंडीगढ़ की आवाज पार्टी  के प्रयास से पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट से फैसला आया ।

इस मौके पर सेक्टर वासियों ने अविनाश शर्मा का बढ़-चढ़कर स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि इस बार पूरे चंडीगढ़ की जनता सच्चाई को समझ चुकी है | और सच्चाई पर काम करने वाले चंडीगढ़ की आवाज पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार अविनाश सिंह शर्मा के साथ खड़े हैं।

 

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close