चंडीगढ़राजनीति

पन्ना प्रमुखों की प्रशिक्षण शिविर का आयोजन पार्टी कार्यालय कमलम में

प्रशिक्षण शिविर का आयोजन पार्टी कार्यालय कमलम में

चण्डीगढ़ :  10 मार्च, [alpha NEWS india desk;– – भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के मंडल नं. 9 के पन्ना प्रमुखों की प्रशिक्षण शिविर का आयोजन पार्टी कार्यालय कमलम में हुआ। जिसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष संजीव ग्रोवर ने की। इस प्रशिक्षण शिविर में पार्टी प्रदेशध्यक्ष संजय टंडन विशेष अतिथि के रूप में भाग लिया। उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रदेश पन्ना प्रमुख भीमसैन अग्रवाल, प्रदेश महासचिव चन्द्रशेखर, जिला अध्यक्ष रविकांत शर्मा, मंडल चुनाव प्रभारी व प्रदेश मीडिया इंचार्ज रविन्द्र पठानिया, जिला उपाध्यक्ष कुलमीत सोढ़ी, जिला महामंत्री संजीव वर्मा, मंडल महामंत्री आजाद पंकज और सोमनाथ उपस्थित थे।

प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित सभी पन्ना प्रमुखों को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार समीप है। इसलिए हम सभी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर पार्टी की विचारधारा और मोदी सरकार द्वारा किये गये कार्यों को उनके बीच लेकर जाना है और उनसे समर्थन की अपील करनी है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनावों की दृष्टि से संगठन में प्रत्येक ईकाई को सुदृढ़ करने के लिए रूपरेखा तैयार की है। यह पार्टी की दूरदर्शिता है कि प्रत्येक ईकाई एक दूसरे के साथ कड़ी की तरह जुड़ी हुई है। यदि हम सभी अपनी-अपनी कडिय़ों को मजबूत कर लें तो पार्टी की जीत निश्चित है।

उन्होंने पन्ना प्रमुखों का आह्वान करते हुए कहा कि पन्ना प्रमुख पार्टी की रीढ़ की हड्डी की तरह हैं। यदि पन्ना प्रमुख बहुत ही गंभीरता से और निष्ठा से पार्टी की विचारधारा को जनता के बीच लेकर जाये तो वह बूथ निश्चित तौर पर विपक्षी दलों को मात देगा। क्योंकि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नारा भी दिया है ज्ज्बूथ जीता, चुनाव जीताज्ज्। इसलिए हमें अपने-अपने बूथों पर अपनी पकड़ बनानी चाहिए और चुनाव वाले दिन लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

इस अवसर पर प्रदेश पन्ना प्रमुख भीमसैन अग्रवाल ने पन्ना प्रमुखों को उनकी कार्यशैली पर अपने विचार व्यक्त किये और बूथ को जीतने के लिए टिप्स भी दिये।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव चन्द्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार द्वारा किये गये विकास के कार्यों पर प्रकाश डाला और कहा कि कोई भी ऐसा वर्ग नहीं बचा जिसके लिए केन्द्र सरकार कोई योजना शुरू न की हो। ऐसे लाभार्थियों के साथ मिलकर उन लोगों को भी पार्टी का समर्थन करने की अपील करें।

इसके मौके पर जिला अध्यक्ष रविकांत शर्मा ने कहा कि उनके जिले सभी मंडल चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। पार्टी के सभी कार्यकर्ता चुनाव प्रचार के लिए लग चुके हैं। इस बार भी चण्डीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की जीत पिछली बार से भी ज्यादा भारी मतों से जीत होगी।

कार्यक्रम के अंत में मंडल चुनाव प्रभारी रविन्द्र पठानिया ने बताया कि मंडल नं. 9 के सभी बूथों पर पार्टी के दिशानिर्देश अनुसार पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति की जा चुकी है। आज का प्रशिक्षण वर्ग भी उन्हीं सभी पन्ना प्रमुखों को संगठन और उनकी जिम्मेदारियों के प्रति अवगत करवाने हेतु लगवाया गया। उन्होंने इसके सफल आयोजन के लिए मंडल की समूचि ईकाई को बधाई प्रदान की।

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close