उत्तर प्रदेशचंडीगढ़राष्ट्रीय

पत्रकार उत्पीड़न के खिलाफ संगठन जीपीओ पर करेंगे धरना प्रदर्शन*

चंडीगढ़/गाजियाबाद: मधुर शर्मा अल्फा न्यूज इंडिया डेस्क : *पत्रकार संगठनों पर उत्पीड़न के खिलाफ संगठन जीपीओ पर करेंगे धरना प्रदर्शन* करके सरकारी तंत्र की कुम्भकरणी नींद तोड़ने के लिए पत्रकार एक मंच पर आऐंगे।।

लखनऊ : 21 सितंबर आरके शर्मा विक्रमा प्रस्तुति :– “आल इंडियन रिपोटर्स एसोसिएशन” (आईरा) के प्रदेश अध्यक्ष श्री चाँद फरीदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के लगभग एक दर्जन से अधिक पत्रकार संगठनो ने एक “संयुक्त पत्रकार संगठन साझा मंच” तैयार किया है! जिसके अंतर्गत धरना/ प्रर्दशन में अधिक से अधिक पत्रकारों के पहुँचने की उम्मीद है!

आप सभी लोगो को अवगत कराना है कि पत्रकार उत्पीड़न के खिलाफ 25 सितंबर 2019 को समय 01:00 बजे अपराह्न, अटल चौक- लखनऊ में निकट- जीपीओ, गांधी प्रतिमा पर समय 01:00 बजे अपराह्न *”संयुक्त पत्रकार संगठन साझा मंच”* के बैनर तले एक धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया है!

मिडिया से जुड़े अधिक से अधिक पत्रकार सदस्य समय से पहुंच जाएं ये सुनिश्चित करना होगा।

*मोहम्मद शरीफ़,*
*ज़िला अध्यक्ष “आल इंडियन रिपोर्टस* *एसोसिएशन” (आईरा) लखनऊ एवं “संयुक्त पत्रकार संगठन साझा मंच” लखनऊ, उत्तर प्रदेश*  ने  तमाम पत्रकार संगठनों से ठोस अपील की है कि सब गिले शिकवे भुलाकर एकजुट होकर मौजूदा दौर से निपटने के लिए आगे आऐं।

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close