उद्योग जगतचंडीगढ़

त्योहारों के मौसम में नये नोट व नये सिक्के करवायेंगे उपलब्ध :अवि भसीन

यह सुविधा हर जरूरत मंद के लिए उपलब्ध : मैनेजर ग्रोवर

चण्डीगढ़ : 07 अक्टूबर : आरके शर्मा विक्रमा प्रस्तुति :– स्थानीय सैक्टर 32 में स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा द्वारा कॉइन मेला का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन ने किया । इस अवसर पर उनके साथ मंडल प्रधान बी बी भारद्वाज, टेनामेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा, जरनैल सिंह आदि उपस्थित थे।

उक्त जानकारी देते हुए बैंक के मैनेजर दीपक ग्रोवर ने बताया कि त्यौहारों को देखते हुए शहर के लोगों के लिए कॉइन मेले का आयोजन किया गया। त्यौहार के समय लोगों को नये नोटों और नये सिक्कों की आश्यकता पड़ती है जिसको देखते हुए यह कॉइन मेला लगाया गया है। उन्होंने बताया कि यह सुवीधा सभी लोगों के लिए है जिनका अकाउंट इस बैंक में नहीं है वे लोग भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

इस अवसर पर इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन ने आईसीआईसीआई द्वारा लगाये गये कॉइन मेला की भरपूर सराहना की और कहा कि यह बहुत ही सराहनीय कार्य है इससे जिन लोगों को नये नोटों और नये सिक्कों की जरूरत पड़ती है वह यहाँ आकर अपनी जरूरत पुरी कर सकता है। उन्होंने कहा कि हमारे भारत देश में दीपावली का त्यौहार सभी लोगों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण पर्व होता है और इसके साथ ही लोगों को नये नोटों को सिक्कों की आवश्कता होती है।

उन्होंने कहा कि आईसीआईसीआई की इस शाख द्वारा प्रत्येक वर्ष कॉइन मेला का आयोजन किया जाता है ताकि लोगों की आवश्कता को पूरा किया जा सके। बैंक ने शहरवासियों को यह भी सुविधा प्रदान की है कि जिन लोगों का खाता इस बैंक में है वह भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और जिन लोगों का खाता इस बैंक में नहीं है वह भी इस सुविधा का पूरा लाभ ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि बैंक द्वारा त्यौहारों के मौंके पर लोगों को यह सुविधा प्रदान करने के लिए शाखा के सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं।

इस मौक़े पर महिला उपभोक्ता व टैमपटिंग चोकोज की संचालिका मोनिका शर्मा ने बैंक व सह संयोजक की प्रशंसा करते हुए कहा कि फेस्टीवल सीजन में ऐसे और भी बड़े स्केल पर काईन व नोटों के उपलब्ध करवाते मेले आयोजित किए जाते रहने चाहिएं।

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close