चंडीगढ़राजनीतिराष्ट्रीय

अभिनेत्री कम नेत्री के लिए वोट मांगने सोहनी सिटी में जुटे मंत्री से संतरी तक

निर्देशक भूपेंद्र शर्मा अध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी प्रकोष्ठ चंडीगढ़ ने विशाल रैली का आयोजन

चंडीगढ़ ; 11 मई ; आरके शर्मा विक्रमा ;—-उत्तराखंड पहाड़ी राज्य से मुख्यमंत्री से लेकर संतरी तक चंडीगढ़ की भाजपा उम्मीदवार अभिनेत्री से नेत्री बनी किरनखेर के लिए वोट मांगने आज सेक्टर 45 स्थित खुले मैदानः में जुटे हैं ! खबर लिखे जाने तक उत्तराखंड के धर्म विचारक और शिक्षित मनहोरी लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज उक्त मंडी मैदान में स्थानीय पूर्व सांसद श्रीमती किरनखेर की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए खुद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आकर विशाल रैली को सम्बोधित करेंगे ! उत्तराखंड से नामचीन सियासी हस्तियों के आने के पीछे मुख्य कारण ये है कि सोहनी सिटी में उत्तराखंड के बशिन्दों की बड़ी तादाद निवास करती है ! पहड़ि क्षेत्र के ज्यादातर लोग धर्म और देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत होते हैं ! तो स्वाभाविक है कि भारतीय जनता पार्टी ही उनकी पहली और आखिरी पसंद और साथ सहारा है ! आज की इस बड़ी रैली को सम्बोधित करने वालों में सतपाल जी महाराज उत्तराखंड के केबिनेट मंत्री भी शुमार हैं ! उत्तराखणड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के आलावा जागर सम्राट प्रीतम बर्तवान और अजय भट्ट [उत्तराखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष] सहित तीर्थ सिंह रावत कृष्ण बगोड़और [हास्य कलाकार] श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी के साथ घनानंद भी की बड़ी भीड़ को सम्बोधित करेंगे !
निर्देशक भूपेंद्र शर्मा अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी प्रकोष्ठ चंडीगढ़ ने इस विशाल रैली का आयोजन चंडीगढ़ की इकलौती सीट की भाजपा उम्मीदवार और पूर्व सांसद और बालीबुड को चरित्र अभिनेत्री किरण खेर बके लिए किया ! भूपिंदर शर्मा भाजपा की स्थानीय इकाई में कदावर स्थान रखते हैं ! जब तक तमाम मुख्य वक्ता रैली स्थान में पहुँचते तब तक उत्तराखंड के जानेमाने कॉमेडी किंग कृष्ण बगोड़ ने भीड़ को बांधे रखने में कामयाब भूमिका निभाई ! फिर एक बार—– मोदी सरकार के नारे लगते रहे ! किरनखेर किरनखेर बाकि सब होंगे ढ़ेर—- के नारों से वातावरण गूंजता रहा !
चटखारे लेने वालों में शुमार वर्ग उत्तराखंडी भाषा ामे राग अलापते रहे की जब अभिनेत्री किरनखेर में बड़ी ईमानदारी और शिद्द्त से शहर में विकास कार्य किये हैं अपने पूर्व चुनावी घोषणा पत्र में किये वादे अक्षरत निभाए हैं तो फिर अनुपम खेर बालीबुड अभिनेता और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सहित अनेकों दूसरे मंत्रियों की फ़ौज हाथ में कटोरा लेकर वोट वोट क्यों मांग रही है ! ये ही बहस जब बढ़ी तो बात गली गलोच तक जा पहुंची ! लेकिन पुलिस के मुताबिक उनको ऐसी किसी गालीगलोच आदि की शिकायत लिखती में नहीं मिली है ! ट्रैफिक पुलिस ने पुलिस चौकी बुड़ैल के अमले के साथ मिलकर कानून व्यवस्था और सुरक्षा इंतजाम पुख्ता बनाने में कोई कोर सकर तक नहीं छोड़ी थी ! खबर लिखे जाने तक जनता बेसब्री से सतपाल जी महाराज और उत्तराखंड के सीएम को सुनने के लिए प्रतीक्षारत थी ! आसमान में घने बादल उमड़ घुमड़ रहे थे लेकिन लगता वो खुद भी चाहते थे कि रैली के शनदार इंतजान प्रभावित न हो सकें !

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close