About Us

हमारे सुधि पाठको और हितैषियों को जय भारत जय हिन्द !
राष्ट्रीयता और मानवीय मूल्यों सहित राष्ट्रीय भाषा हिंदी में गहन रूचि, सम्पर्ण व् आस्था सम्मान  सहित श्री वृद्धि के लिए सदैव तत्पर जुझारू अल्फ़ा न्यूज इंडिया !!
साहित्य पिपासुओं
सहित सजग नागरिक व् पाठकवृन्द;  साकारात्मक 
सृजन से अभिपर्याय “सब की—-खबर सब की नजर” हो ! दिशा हीन और राह भटके
समाज को साथ लेकर उज्ज्वल दशा हेतु बढ़ना होगा ! स्पष्ट, निर्लेप व् निडर, निस्वार्थी भाव से पत्रकारिता का नाम ALPHA  NEWS 
INDIA”  
[web news tv channel portel] है ! अल्फ़ा न्यूज इंडिया देश और मानवीय मूल्यों से सरोकार रखने वाले कलमकारों के लिए उम्दा मंच है ! जानकारी जनहितार्थ प्रेषित करें, हम प्रकाशित करने का वादा करते हैं ! सरकार के तन्त्रों पुलिस व् प्रशासन सहित न्याय मन्दिरों की जनहित परियोजनाओं और जन कल्याण के लिए किये जाने वाले नाना प्रकार के लाभों से ओतप्रोत कार्यक्रमों और उनके बहुमुखी आयामों को जन जन तक पहुँचाने का भगीरथी प्रयास कर्मठता से अल्फ़ा न्यूज इंडिया हर सजगता सरलता से हिंदी राष्ट्रीय भाषा को पोषित करते हुए करेगी ! 

 अल्फ़ा न्यूज इंडिया कभी भी सरकार प्रसासन व् इसके प्रहरियों के विरुद्ध अनापशनाप व् भेदभाव भरी सामग्री से परहेज ही बरतेगी ! हमारा फर्ज दबी कुचली न्याय हेतु भटकती चीख की बुलंदी बनना है नाकि उनके लिए मुंह फेरने का सबब बनना है ! वर्दी की, न्यायालय की धर्म मर्यादा और मानवीय सम्वेदनाओं की कीमतों को अक्षुण बनाये रखने में हमेशा तटस्थ रहेंगे ! निस्वार्थभाव से भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी से भटकती पत्रकारिता से परे रहते हुए पत्रकारिता को सेवाव्रती बनकर बहुमुखी विकास और विकसित करना परम् ध्येय होगा ! आप सब सुधि पाठकों समाजसेवियों और सरकार की ताकतों से अपील अल्फ़ा न्यूज इंडिया के जरिये अपने सेवा परमोधर्म  में अग्रणी रहते हुए अपनी मानवीयता की गरिमा बनाये रखते हुए कदम से कदम  मिला कर नए भविष्य, नई मंजिलों की सम्मत बढ़ें ! जय हिन्द जय भारत ! 
                                   प्रबन्ध सम्पादक,                             कार्यकारी सम्पाद गण !!  
                             आओ,मिलकर आगे बढ़ें, 
                               नए दौर के राही बनें; 
                         आशावादी कलमकार कुटुम्ब !
Advertisement
Close
Close